Friday, February 14, 2014

ममता बनर्जी से सम्बंधित जानकारी --ज़रूर पढ़िए

जैसे सोनिया गाँधी का असली नाम है आनटोनिया अड्विगे अलविना है.. वैसे ही एक बहुत बड़ी सच्चाई ममता बानेर्जी के बारे मे है .. जब पहली बार मैने खोजा था की ये औरत इतने हिंदुओं को बंगाल मे क्यूँ मरवा रही है तो विकीपीडिया पर मुझे इसके रिलिजन मे मुस्लिम दिखा पर अभी वो भी हटा दिया गया है .. मैने जिन दोस्तों को बताया था वो भी सवाल उठाने लगे की ऐसा तो नही है .. इसलिए एक बार फिर से कुछ जानकारी इकट्ठा किया है मैने ..
इस मुस्लिम अंधभक्त के रिलिजन के बारे मे अलग अलग किताबों मे अलग अलग विवरण है .. पर ममता बनर्जी एक मुसलमान है .. रोज़ नमाज़ पढ़ती है और इनका रियल नाम है मुमताज़ मासामा ख़ातून .. यूनिवर्सिटी ऑफ कोलकाता से इस ने मास्टर डिग्री ली है हिस्टरी ऑफ इस्लाम पर.. ..
क्या आपको इस पर कभी आश्चर्य नही हुआ की वो हिन्दी से ज़्यादा अच्छा उर्दू क्यूँ बोल लेती हैं ? आज तक किसी ने उसके माथे पर हिंदुओं की तरह बिंदिया देखा है क्या ?
क्या आपको पता है बांग्लादेशियों का सब से पहला पड़ाव बंगाल होता है .. इनको वहाँ "ढाका बेंगालिस" पुकारा जाता है
आपको शायद ही पता होगा की वास्तव मे ममता एक मौलवी और इमाम से भी ज़्यादा नफ़रत का भाव रखती है हिंदुओं के लिए
क्या आपको पता है की ममता बनर्जी जब रेलवे मंत्री थी तो ट्रेन से सारे हिंदू देवताओं के नाम और सिंबल्स को हटाने के लिए प्रयासरत थी .. और कुछ ट्रेन जो तीर्थ यात्रा के लिए चलती हैं उसे बैन करना चाहती थी.

आज तक ममता के राज मे बंगाल मे हज़ारों हिंदुओं का क़त्ल हो चुका है.. दरअसल उन हिंदुओं की हत्या उन हिंदुओं ने भी की है जिसने इसे वोट दे कर जिताया है ..

जो बंगाल मे रहते हैं .. मैने उनको भी बताया तो वो यह राज नही जानते थे .. कोई बड़ी बात नही इस्लाम को हिन्दुस्तान मे फैलाने के लिए हिंदुओं को मूर्ख बना कर उनके वोट लेने के लिए इस मुमताज़ बहन ने कितनी सफाई से सबकुछ छुपा कर रखा है ..

अब ये मोहतार्मा नरेंद्र मोदी को रोकना चाहती है तो क्यूँ? इसका जवाब आपको मिल गया होगा.. दोस्तों ये समय है खुद को और परिवार को बचाने का .. सरकार कोई भी हो नेता कोई भी हो पर ध्यान रखना वो हिंदुओं की हितैषी होनी ही चाहिए क्यूँ की उसी मे आप बच पाओगे ..

आप बचोगे तो ही 12 सिलिंडर यूज़ करोगे .. आप बचोगे तो ही लोकपाल काम आएगा ..आप बचोगे तो ही दुनिया की सारी खुशी आप देख पाओगे .. मेरे हिसाब से ये धर्म की नही अब यह अपने अस्तित्व की लड़ाई है .. जो दोगले सेक्युलर हैं वो वोही करेंगे उनके बाप दादाओं ने किया था यानी की हिंदू धर्म छोड़ कर इस्लाम अपना लेंगे .. अपनी बेटी को मुसलमान के हाथो सुपुर्द करेंगे .. गाय खाएँगे .. अगर आप भी वोही करने वाले तो फिर कोई बात नही ..


साभार -- (फेसबुक)

5 comments:

Anurag Choudhary said...

Be ware, It is really alarming

Chand K Sharma said...

Please repeat this complete post on Facebook as well as the link after every two three days gap. Public needs to refresh memory frequently. Thanks.

दिवस said...

बंगाल ने किस प्रकार अपना सर्वनाश किया यह जग जाहिर है| पहले पैंतीस वर्ष के वामपंथ का शासन फिर ममता का मुल्ला राज| दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि बंगाल ने देश को वामपंथ व ममता जैसे कोढ दिये| ये औरत खुद को बंगाली ब्राह्मण बताकर हिन्दुओं का ही सर्वनाश कर रही है| नीचता की हद तो तब हुई जब इसने खुले आम गौमाँस खाना अपना मौलिक अधिकार बताया| यहाँ तक कि अब बांग्लादेशियों को बचाने के लिए खुलेआम धमकियाँ दे रही है| इस नीच डायन का देशद्रोह नहीं दिखता चुनाव आयोग को?
सेक्यूलर हिन्दुओं, मरने के बाद अक्ल आएगी तुम्हे?

Anonymous said...

Excellent pieces. Keep writing such kind of info on your page.
Im really impressed by your site.
Hey there, You've done a fantastic job.
I'll definitely digg it and for my part recommend to my friends.
I am confident they will be benefited from this site.


my page; BillNRoundabush

Anonymous said...

My brother recommended I would possibly like this web site.
He used to be totally right. This submit truly made my day.
You can not believe simply how a lot time I had spent for this
information! Thank you!

Feel free to surf to my site ... CristopherXRitzke