Sunday, July 8, 2012

बलात्कार करो !...मैं हूँ न !.. मैं बचा लूंगी (क्योंकि मैं कांग्रेस हूँ )

देश के कर्णधार जब बलात्कार करते हैं , तब उन पर ऊँगली तक नहीं उठती, क्योंकि मीडिया को खरीद लिया जाता है । पीड़ित युवती को उसके माता-पिता के साथ-साथ , उसके अन्य रिश्तेदारों को भी मरवा दिया जाता है। ताकि सब कुछ शांत हो जाये और बलात्कारी , निर्विवाद, निर्भय होकर अगले शिकार को सुकून के साथ कर सके। अश्लील वीडियो तो कांग्रेस की पहचान हैं ही, अब बलात्कारी बनेंगे प्रधानमन्त्री। -- जय हो-- हो रहा भारत निर्माण !

यदि आपकी आत्मा सोयी न हो तो पढ़िए एक फेसबुकिया 'अमित तेवरिया निशब्द' के शब्दों में एक दिल देहला देने वाली वीभत्स कहानी--


समझ में नही आता कि कहाँ से शुरू करू ?-

इस कांड का ना और दिखता हैं ना कोई छोर,,मज़े की बात ये हैं कि कांग्रेसियों की लघु शंका से लेकर दीर्घ शंका तक को परोसनेवाली बिकाऊं मीडिया ने राहुल गाँधी के बलात्कारी प्रकरण को एक बार भी टेलीकास्ट नही किया .....

इसे कहते हैं वफादारी ....

हमारे देश के कई मुलायम जैसे नेताओ ने गिरगिट की तरह रंग बदलना तों सीख लिया काश कुत्ती मीडिया से थोड़ी वफादारी भी सीख लेते ?

राहुल गाँधी ने सुप्रीम कोर्ट मे हलफनामा दिया हैं कि उनके उपर सुकन्या के बलात्कार का मामला जो यूपी हाईकोर्ट मे चल रहा है उसे रद्द किया जाये , क्योकि वो किसी का बलात्कार कर ही नही सकते .. लेकिन राहुल गाँधी ने इसका कारण क्यों नही बताया कि आखिर वो किसी लड़की का बलात्कार क्यों नही कर सकते ?

भाई शादी हुई नही, रेप किया नही तो 41 साल की उमर में हस्तमैथुन से काम चला रहे हो क्या?
या फिर बात कुछ और है?गेस्ट हाउस का सरकारी चौकीदार जो रेप का एहम गवाह है, वो गत अक्टूबर से गायब है ? एंट्री रजिस्टर से उन दिनो के पन्ने निकाल के फाड़ दिए गये है | यह बात लोअर कोर्ट मे दाखिल नही थी..
थोक कच्ची सब्जी खरीदी के बिल पर उस दिन राहुल के दस्तख़त है जो डिलीवरी कूक और गार्ड की गैरमोजूदगी मे राहुल ने रिसीव किए थे, रेप रूम मे राहुल के स्पर्म और बाल मिले थे, तों फिर डीएनए जांच के लिए तैयार क्यू नही ? या परम्परा हैं कांग्रेस की कि जब तक पीछे लठ्ठ ना दो तब तक खून नही निकलेगा ? नारायण दत्त तिवारी का खून भी बड़ा बलिदानी था ....

मेरा सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हुए अनुरोध है कि आप राहुल गाँधी के बयान को सही माने और इज़्ज़त के साथ बरी कर दे. क्योकि यह नेहरू और इंदिरा गाँधी परिबार से जुड़े है और राजीव गाँधी के साथ सोनिया की हराम की कमाई के मालिक है और कोकीन का शौक रखने पर 3 बार पुलिस ने इसे पकड़ा लेकिन नेहरू परिबार के कारण कुछ नही किया. बल्कि इनकी गर्ल फ्रेंड किसी ड्रग माफिया की लड़की बनी अब मालूम नही की वो बहन की तरह रहती थी या और तरह से थी. आज इनकी माँ का राज है तब आप क्या कर सकते है????

यह केस काफ़ी पुराना है जिसमे किशोर समरिते ने राहुल और उसके कुछ साथियों पर सुकन्या देवी नाम की लड़की का रेप का आरोप लगाया था. ये लड़की कांग्रेस वर्कर की बेटी है. जब ये मामला कोर्ट में आया तभी से सुकन्या और उसके माँ - बाप को गायब कर दिया गया था. हाइ कोर्ट ने राहुल को नोटिस जारी किया था की 15 दिनों के अंदर जवाब दो. लेकिन इसी बीच दिग्गी के समर्थक जज का दूसरा बेंच बनाया गया और बिना राहुल के जवाब के सुनवाई कर दी गई जिसमें 50 लाख का जुर्माना लगा दिया गया. (हमारा और आपका मामला होता तो सालों-साल तक कोर्ट में केस चलता रहता- लेकिन राहुल राजकुमार के लिए 15 दिन का भी इंतजार नहीं किया गया और दूसरा बेंच बैठा कर जुर्माना लगा दिया गया- तो ये है हमारा लोकतंत्र - गाँधी परिवार के लिए अलग और आम जनता के लिए अलग). किशोर समरिते ने आरोप लगाया था की सुनवाई के दौरान कोर्ट में नकली सुकन्या और उसके नकली माँ-बाप को पेश किया गया था जबकि उन सबकी हत्या कर दी गई है. राहुल यदि सच्चा है तो उन सबको मीडिया के सामने लाए.

पहले गाँधी ना जाने कितनो का रेप करके महात्मा बन गया और अब ये गाँधी आया है जो रेप कर कर के प्रधाम मंत्री बन जाएगा...., जैसे उत्तर प्रदेश सरकार रेप करने वालो को मुआवज़ा दे रही है वैसे ही गाँधी वादी रेप कर के मंत्री पद बाँट देते है...

झूठे आरोप के सन्दर्भ में आम लोगों के जेहन में उभरने वाले सवाल:- (1) इतने घृणित आरोप उसने क्यों लगाये? (2) समाजवादी मुखिया की चुप्पी के पीछे क्या है? (3) कॉंग्रेस के बड़बोले नेता मौन क्यों हैं (4) समाजवादी पार्टी ने विधायक को दल से क्यों नहीं निकाला? (5) समर्थन लेने वाली कॉंग्रेस और देने वाली समाजवादी इन दोनों की नीचता की हदें क्या हैं? (6) क्या कोई माँ इस प्रकार चुप्पी साधेगी (7) आरोपी की चुप्पी क्या जताती है?

समरथ को नहीं दोष गोसाई. प्रभावशाली व्यक्ति कुछ भी कर सकता है. क़ानून भी उसी का साथ देते हुए दिखाई देता है. और फिर बात राहुल गाँधी की हो तो बात ही कुछ और है. यही घटना यदि गाँधी परिवार में घटी होती तो सारे एक होकर उसे मार डालते. कहा गया है ग़रीब की लुगाई सबकी भोज़ाई. जिसकी मर्ज़ी जो चाहो सो करो कोई रोकने टोकने वाला नही सब तुम्हारे साथ है.

अजीब फ़ैसला है कोर्ट का, आरोपी को माफी और शिकायत कर्ता को सज़ा. वो भी आरोपी के कहने मात्र से,
आज सुकन्या बहिन को न्याय की दरकार हैं,और मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करूँगा कि इसे इतना शेयर कीजिये ,,इतना शेयर कीजिये ,,कि बिकाऊ मीडिया और कोर्ट दोनों को ही हमारी एकता एवं शक्ति का आभास हो जाये ,,जिससे फिर कोई सुकन्या ना बन सके ,,जिससे फिर कोई भी अपने रसूख की डोर पर किसी अबला के कपड़े ना टांग सके ......

वन्देमातरम................................................................इन्कलाब जिंदाबाद


अमित तेवतिया (निःशब्द)

 


.

62 comments:

Sanjay Jain said...

apka lekh kamal ka hai

कौशलेन्द्र said...

लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ ख़ामोश है ..जनता ख़ामोश है..गहरा सन्नाटा है चारो ओर। पता नहीं होने क्या वाला है। कन्या को देवी मानने वाले देश में सुकन्या का शीलहरण ? राओल विंची की संस्कृति यही है।

विनीत कुमार सिंह said...

आज जो भी हो रहा है वो इसी लिए हो रहा है क्युकी हम सो रहे हैं और हमारे अन्दर से अभी गुलामी ख़तम नहीं हुई है| हमारी आवाज हमारे गले से बाहर नहीं निकलती है और ना ही हमें कुछ सुने देता है और ऑंखें तो हमारी हैं ही नहीं| गाँधी परिवार का क्या है वो तो हैं ही नामर्द वो कैसे बलात्कार कर सकते हैं? और कर भी दिया तो क्या हो गया? भाई देश के अघोषित राज परिवार के सदस्य हैं| और ये राज परिवार तो चाहे जो भी करे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए और जिसको फर्क पड़ा वो भारतीय नहीं क्यूंकि राज परिवार के खिलाफ सोचना भी एक गद्दारी है|

लगे रहो और अपनों को इनके बिस्तरों में भेज कर खुशियाँ खरीदते रहो|

कौशलेन्द्र said...

जिस देश में कन्या को देवी मानकर पूजने की परम्परा है उसी देश में राओल विंची सुकन्या का शीलहरण करता है और लोग ख़ामोश हैं ...मीडिया ख़ामोश है। एक अजीब सा सन्नाटा है। यह भारतीयों की मानसिक दरिद्रता की पराकाष्ठा है।

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...

क्या कहे?
हर कौम, हर मजहब, हर पार्टी में अच्छे और बुरे दोनों ही किस्म के लोग होते हैं।
इत्तफाक है कि हम भी काँग्रेसी हैं...!

रविकर फैजाबादी said...

राहुल की हुलकी गजब, चला रेप का केस |
देते मस्त दलील हैं, जाने सारा देश |

जाने सारा देश, रेप वह कर न सकता |
होवे सारा झूठ , जो तेवरिया बकता |

लड्डू रविकर बाँट, ख़ुशी से रहा नाचता |
इक शाखा का नाश, छह छक्के छत्तीस बांचता ||

aakay67 said...

Afghani mool ke musalman ka khoon to tha hi, nimn star ka Isai khoon milkar aise hi sapoot paida kar sakti hai...

aakay67 said...

Afghani mool ke musalman ka khoon to tha hi, nimn star ka Isai khoon milkar aise hi sapoot paida kar sakti hai...

Rajesh Kumari said...

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो कोई क्या करे मीडिया बिकी हुई ,पुलिस बिकी हुई पैसा डकार कर होंठ सिल गए ये हमारे देश का दुर्भाग्य है ये तो एक ही मामला है जो मुश्किल से सामने आया ना जाने कितनी सुकन्या की शीलता कुर्सी शक्ति की आड़ में भंग होती होंगी दिल छलनी हो जाता है ये सब सुन और देख कर

lokendra singh rajput said...

कौशलेन्द्र जी की टिप्पणी के साथ...
सुकन्या को न्याय मिलना चाहिए...

चन्द्र भूषण मिश्र ‘ग़ाफ़िल’ said...

क्या बात है वाह!
आपकी यह सुन्दर प्रवृष्टि कल दिनांक 09-07-2012 को चर्चामंच पर लिंक की जा रही है. सादर सूचनार्थ

veerubhai said...

आखिर पंडित जी की बेटी के बेटे का बेटा है कुछ तो नया करेगा .तभी कोंग्रेस का हाथ कलावती के साथ दिखेगा (वैसे होता गरीब की जेब में है या कलावातियों की थाली में और इक्कीसवी ऊंगली ?मीडिया की क्या बात है वह इस मंद बुद्धि बलात्कारी बालक की पैदल यात्रा दिखाता है उसे किसान के हितों की लड़ाई लड़ता दिखाता है मायावती जी के इलाके में .और क्या करे बिचारा ,रोटी तो खानी वरना देश पे इमरजेंसी लग जाए .
कृपया यहाँ भी पधारें -

शुक्रवार, 6 जुलाई 2012
वो जगहें जहां पैथोजंस (रोग पैदा करने वाले ज़रासिमों ,जीवाणु ,विषाणु ,का डेरा है )

veerubhai said...

आखिर पंडित जी की बेटी के बेटे का बेटा है कुछ तो नया करेगा .तभी कोंग्रेस का हाथ कलावती के साथ दिखेगा (वैसे होता गरीब की जेब में है या कलावातियों की थाली में और इक्कीसवी ऊंगली ?मीडिया की क्या बात है वह इस मंद बुद्धि बलात्कारी बालक की पैदल यात्रा दिखाता है उसे किसान के हितों की लड़ाई लड़ता दिखाता है मायावती जी के इलाके में .और क्या करे बिचारा ,रोटी तो खानी वरना देश पे इमरजेंसी लग जाए .
कृपया यहाँ भी पधारें -

शुक्रवार, 6 जुलाई 2012
वो जगहें जहां पैथोजंस (रोग पैदा करने वाले ज़रासिमों ,जीवाणु ,विषाणु ,का डेरा है )

Suresh kumar said...

-- जय हो-- हो रहा भारत निर्माण !
agar ham ase hi sote rahe to ye nirmaan ase hi hota rahega ...

Ratan singh shekhawat said...

जब इनका प्रेरणा-श्रोत नेहरु ही एक नंबर का लम्पट था तो इनसे क्या उम्मीद करें ??

Arvind Jangid said...

बहुत दुःख होता है ऐसी बाते जानकर लेकिन जिनके साथ बीतती है उसका अनुमान लगाना भी मुश्किल है.

"लोग लाशों का सौदा करने लगे हैं सच !,
खुदा का रहम देख आज भी खेतों पर बादल बरसते हैं.

Chand K Sharma said...

सब से पहले तो आप को बहुत ही प्रभावशाली लेख लिखने के लिये मुबारिकबाद।

मधुमिता हत्या काण्ड का आरोपी अमरमणी त्रिपाठी पहले मायावती सरकार में मन्त्री था, फिर मुलायम सिहँ ने भी उसे मन्त्री पद दिया। मधुमिता की माता सोनियाँ से भी मिली थी। मायावती और मुलायम अब दोनों ही सोनियाँ समर्थक हैं। शर्म की बात है कि इन दोगलों को अपमानित करने के बजाये जनता उन्हीं लोगों को बार बार चुन कर सम्मानित करती है।

हमारी सुप्रीम कोर्ट, जनता, सरकार और मीडिया सभी अन्धे हैं उन्हें दिखाई नहीं देता।

अब तो इतना शोर होना चाहिये कि बहरे भी सुन सकें और अन्धे भी महसूस कर सकें।

आमिर दुबई said...

सही चोट की है.अगर समझे तो इशारा काफी है.और फिर भी आँख बंद किये रहें तो इनको जगाना भी कठिन है.



मोहब्बत नामा
मास्टर्स टेक टिप्स

Bikramjit said...

the only way is for PEOPLE to get angry .. and GET THEIR ANGER OUT ..


it takes a loud noise to make the DEAF HEAR...

Bikram's

दीर्घतमा said...

राहुल गाढ़ी का बलात्कार का मामला कई साल हो चूका है राहुल गाढ़ी पर मिडिया में अरबो रुपये कांग्रेस पार्टी खर्च करती है ,मई कुछ दिन पहले अमेठी गया था वह के लोग बहुत नराश है की राहुल के खिलाफ कुछ नहीं होगा कारन भी है की वह गोरा है अभी हमारी अदालत पर पूरा गोरो के कानून सहित पूरा प्रभाव भी है पता नहीं देश सुकन्या का न्याय देख पायेगा---? गोरो से काब छुटकारा मिलेगा.

Maheshwari kaneri said...

देश यूँ ही चलता रहेगा ..क्योंकि हम सोरहे हैं..

Dr.NISHA MAHARANA said...

dil dahlane vale karname ......

दीर्घतमा said...

दिब्य जी नमस्ते
बहुत सुन्दर शीर्षक --------- क्यों कि मै कांग्रेस हु न-------!

सच्चित-सचिन said...

बहुत बढ़िया है आप की यह पेशकश ||

Sawai Singh Rajpurohit said...

ज़रूर आपको किसीने दिल से पुकारा होगा,

एक बार तो चाँद ने भी आपको निहारा होगा,

मायूस हुए होंगे सितारे भी उस दिन,

भागवन ने जब ज़मीन पर आपको उतरा होगा.

डॉ.दिव्याजी सबसे पहले आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाइयाँ.....आपका छोटा भाई

Sawai Singh Rajpurohit said...

हमारे देश की सबसे बड़ी विडम्बना तो यह है की समाज और व्यक्तिगत सोच इस तरह ढली हुई है की बलात्कार को को एक हादसा समझा जाता है! सच मे एक पीड़ित को न्याय मिलानाचाहिए !

ZEAL said...

प्रिय भाई सवाई ,
आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Bharat Bhushan said...

यह मामला समाचारों पत्रों में पढ़ा है. सच यही है कि हमारे देश की न्याय व्यवस्था आम आदमी के लिए सक्रिय नहीं है. कल से आप एनडी टीवी इंडिया पर देख ही रही होंगी. वहाँ मुबई की एक दिव्या ने ठीक आप ही की भाषा में कह डाला कि गुवाहाटी के अपराधियों को गोली मार देनी चाहिए. लोगों का गुस्सा घृणा में तब्दील हो रहा है.

Anand Kushwaha said...

ap ka lekh bhut kabile tarif hai.....ye lekh likhne ke liye kitne paise mile hai....ab ap ye mt khiyega ki mai hrishchandra hu

Anand Kushwaha said...

ap ka lekh bhut kabile tarif hai.....ye lekh likhne ke liye kitne paise mile hai....ab ap ye mt khiyega ki mai hrishchandra hu

Anand Kushwaha said...

ap ka lekh bhut kabile tarif hai.....ye lekh likhne ke liye kitne paise mile hai....ab ap ye mt khiyega ki mai hrishchandra hu

निर्झर'नीर said...

@ डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...
क्या कहे?
हर कौम, हर मजहब, हर पार्टी में अच्छे और बुरे दोनों ही किस्म के लोग होते हैं।
इत्तफाक है कि हम भी काँग्रेसी हैं...!

Dr. saheb yuN to laal bahadur shashtri ji bhi काँग्रेसी the ............bas aap unhimein se hai ,..........jaise Dr. Kalam bhi musalmaan hai ...sari dunia unhen sar jhukati h

शिवनाथ कुमार said...

ऐसे भेड़िये बहुतायत पाए जाते हैं हमारे इस भारत देश में ....
'प्रिंस ऑफ़ कांग्रेस' ने यदि सच में ऐसा कुछ किया है तो इसमें ताज्जुब नहीं होनी चाहिए ...
पर हमारी न्यायव्यवस्था खुद में एक बड़ा प्रश्न है ???????

दिवस said...

यदि यही घटना गांधियों के साथ घटी होती तो आज पूरा देश सूली पर चढ़ा होता। कांग्रेसियों को भी कम से कम अब तो अक्ल आ जनि चाहिए कि जब एक कांग्रेसी नेता की बेटी को भी राहुल गाँधी अपने हरम की सजावट समझ चूका है तो तुम्हारी बहन-बेटियां भला कहाँ सुरक्षित हैं? या फिर गांधी चमचागिरी में अपने घर की स्त्रियों को राहुल के बिस्तर की चादर बना दिया।
इन नीच लोगों के हाथ में जब देश होगा तो भला हरियाणा, उत्तर प्रदेश, दिल्ली में बलात्कार क्यों न हों? देश की स्त्रियाँ अपने घरों में ही सुरक्षित नहीं क्योंकि कांग्रेसियों में रेणुका चौधरी जैसी तवायफों को ऐश से जीने का मौका मिलता है और यदि कोई स्त्री तवायफ न बनें तो उसका हश्र सुकन्या जैसा होता है।
अब तो यही लगता है कि जो भी स्त्री कांग्रेस को वोट दे वह तवायफ और जो पुरुष कांग्रेस को वोट दे वो अपनी बहन का दलाल।

d s prasad said...

sri diwas ji ke kathan se mai puri tarah sahmat hu

ZEAL said...

हमारे देश में सिर्फ देशभक्तों को ही गिरफ्तार करने और फांसी पर लटकाने का रिवाज़ है! बलात्कारी खुले घुमते हैं यहाँ !

Anonymous said...

Howdy, I believe your website may be having internet browser compatibility issues.
Whenever I look at your site in Safari, it
looks fine however when opening in I.E., it has some
overlapping issues. I just wanted to provide you with a quick heads up!

Apart from that, excellent blog!
Also visit my web site - page

Anonymous said...

smokeless cigarettes, electronic cigarette starter kit, electronic cigarettes, e cig, ecig forum, e cig reviews

Anonymous said...

Pretty element of content. I simply stumbled upon your
web site and in accession capital to assert that I acquire actually loved account your weblog posts.
Anyway I'll be subscribing in your augment and even I fulfillment
you access consistently fast.

Also visit my site ... quest bars

Anonymous said...

Greetings! Very useful advice in this particular post!

It's the little changes that produce the most significant changes.
Thanks a lot for sharing!

Also visit my blog; paid surveys

Anonymous said...

Hi there! I know this is sort of off-topic however I needed to ask.
Does running a well-established website like yours require a massive amount work?
I'm completely new to running a blog but I do write in my journal everyday.
I'd like to start a blog so I can share my experience and thoughts online.
Please let me know if you have any suggestions or tips for brand new
aspiring blog owners. Thankyou!

Feel free to surf to my page :: minecraft games

Anonymous said...

I think this is one of the most vital info for me. And i am glad reading your article.
But want to remark on some general things, The website style is great,
the articles is really great : D. Good job, cheers

My website minecraft.net

Anonymous said...

I am not sure where you are getting your information, but
good topic. I needs to spend some time learning much more or understanding more.

Thanks for fantastic information I was looking for this info for my mission.

Feel free to visit my weblog - free music downloads (http://twitter.com/Music0Downloads/status/596035206915559424)

Anonymous said...

When someone writes an post he/she keeps the idea of a user in his/her mind that how a user can know it.
Thus that's why this piece of writing is amazing.
Thanks!

Also visit my website; dating online (bestdatingsitesnow.com)

Anonymous said...

What's up Dear, are you genuinely visiting this web site daily, if
so then you will absolutely obtain nice knowledge.


my weblog ... free music downloads; http://freemusicdownloadsb.com/,

Anonymous said...

I am extremely impressed with your writing skills as well as with the layout on your weblog.
Is this a paid theme or did you modify it yourself?
Anyway keep up the excellent quality writing, it's rare diet plans for women to lose
weight (http://dietplansforwomentoloseweightfast.com/) see a great blog like this one today.

Anonymous said...

Nice post. I learn something new and challenging on websites I stumbleupon on a daily basis.
It's always interesting to read articles from other authors and practice a little
something from other websites.

Also visit my web-site :: paid surveys [paidsurveysb.tripod.com]

Anonymous said...

Very shortly this web page will be famous among all
blogging and site-building people, due to it's good articles
or reviews

Take a look at my web page free music downloads, http://freemusicdownloadsb.com,

Anonymous said...

Very shortly this web page will be famous among all blogging and site-building visitors, due
to it's good content

Feel free to surf to my web page :: minecraft games

Anonymous said...

Hmm it seems like your website ate my first comment (it was extremely long) so I guess
I'll just sum it up what I submitted and say, I'm thoroughly
enjoying your blog. I as well am an aspiring blog writer but I'm still new
to the whole thing. Do you have any tips and hints for newbie blog
writers? I'd certainly appreciate it.

Also visit my homepage: LinoNGalkin

Anonymous said...

wonderful post, very informative. I'm wondering why the opposite experts of this sector do not realize
this. You must proceed your writing. I'm confident, you have a huge
readers' base already!

My web blog ... HisakoKHonas

Anonymous said...

Great web site. Lots of useful info here. I am sending
it to some friends ans also sharing in delicious. And naturally, thank
you on your effort!

Look into my web site :: EdgarBWarsme

Anonymous said...

Hi, i read your blog from time to time and i own a similar one and
i was just curious if you get a lot of spam
remarks? If so how do you prevent it, any plugin or anything you can recommend?
I get so much lately it's driving me insane so any support
is very much appreciated.

My web blog ... AntioneVChaplean

Anonymous said...

Thank you for the good writeup. It in fact was a amusement account
it. Look advanced to far added agreeable from you! By the way,
how could we communicate?

My site: DonTAnnarumo

Anonymous said...

Hey I know this is off topic but I was wondering if you knew of any widgets
I could add to my blog that automatically tweet my newest twitter updates.
I've been looking for a plug-in like this for quite some time
and was hoping maybe you would have some experience with something like this.
Please let me know if you run into anything.
I truly enjoy reading your blog and I look forward to your new updates.


My blog; BoydDLivington

Anonymous said...

Hello there! I just want to offer you a huge thumbs up for your great information you've got right
here on this post. I am returning to your website
for more soon.

Here is my website - KaETitmus

Anonymous said...

Its like you read my mind! You appear to know so much about this,
like you wrote the book in it or something.
I think that you could do with a few pics to drive the message home a bit, but other than that, this is fantastic blog.
A fantastic read. I'll certainly be back.



my webpage: quest bars

Anonymous said...

We stumbled over here different page and thought I might as well check things out.
I like what I see so i am just following
you. Look forward to going over your web page
for a second time.

My web site quest bars

Sandeep chauhan said...

क्या यह सच है

Sandeep chauhan said...

Kya yeh sach hai

Sandeep chauhan said...

Kya yeh ghatna sach hai

Sandeep chauhan said...

Kya yeh ghatna sach hai